< नर कंकाल मिलने से मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एसपी ने गढ्ढा खुदवाकर निकलवायी लाश

मुख्या"/>

नर कंकाल मिलने से मचा हडकंप, जांच में जुटी पुलिस

एसपी ने गढ्ढा खुदवाकर निकलवायी लाश

मुख्यालय से सटे नवनिर्मित रोडवेज बस स्टैन्ड के पीछे जमीन में दस फिट नीचे दबे नर कंकाल मिलने से हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने जेसीबी से शव बाहर निकलवाया। कपड़ों में पाये गये फोन नंबरों के माध्यम से जानकारी की जा रही है।

ये सनसनीखेज मामला रानीपुर भट्ट स्थित नवनिर्मित रोडबेज बस स्टैन्ड के पीछे रविवार का है। बताया गया कि गोबरिया गांव के रामू पुत्र नरेश ने फोन से 100 डायल पुलिस को जानकारी दी। इस पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा, अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चैधरी, कोतवाल सुभाषचन्द्र चैरसिया समेत भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बताये गए स्थान पर जेसीबी से खुदाई शुरू की गई। जैसे ही दस फिट के समीप गढ्ढा किया गया तो दुर्गध निकलने लगी। देखा गया कि शव पूरी तरह सडगल चुका था। मात्र शरीर की कुछ हड्डी बची थी। पुलिस ने पहने कपडो की जामातलाशी में मिले डायरी में लिखे फोन नंबर व रुपये व जूते आदि बरामद किये हैं। यह मामला सुनकर लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। शव के शिनाख्त के लिए जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बालू खदान में युवक की हत्या कर शव छिपाने का मामला नजर आता है। मामले को छिपाने के लिए बालू के साथ लाकर गढ्ढ़ा खोदकर दबा दिया गया है। बताया कि लगभग दो सप्ताह पूर्व जेसीबी से गढ्ढा खोदकर शव छिपाया गया था। जिसकी जानकारी गोबरिया गांव के ग्रामीण ने 100 डायल पुलिस को रविवार को दिया है। उन्होंने बताया कि मिले फोन नंबरों के माध्यम से जानकारी की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
 

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें