< देओल परिवार के शहजादे सलमान खान की इस बात से सरमा गये Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News देओल परिवार के बेटे बाॅबी देओल फिल्म रेस-3 से फिल्म स्क्रीन पर धम"/>

देओल परिवार के शहजादे सलमान खान की इस बात से सरमा गये

देओल परिवार के बेटे बाॅबी देओल फिल्म रेस-3 से फिल्म स्क्रीन पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे है। फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने बॉबी के निक नेम का खुलासा किया। बताते चले कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉबी की हर कोई तारीफ कर रहा था। तभी एकदम से समलान खान बोले- अब ये बॉबी देओल नही ये बॉडी देओल हो गए है। ये सुनकर बॉबी देओल सरमाते नजर आये। बॉबी देओल ने अपनी फिल्मो मे वापसी का पूरा श्रेय सलमान खान को दिया। उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि मामू (सलमान) मेरे एंजेल है। वे ऐसे इंसान है जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे सही समय पर मौका दिया।

इसके बाद बताते है के, मैं किसी अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश मे था। तभी मुझे सलमान का फोन आया। उन्होंने मुझसे कहा- मामू, शर्ट उतारेगा ? फिर मैंने कहा, मैं कुछ भी करूंगा। बता दे कि फिल्म के ट्रेलर मे एक सीन मे बॉबी और सलमान शर्टलेस दिखते नजर आ रहे है। रेस-3 के लिए बॉबी देओल ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। जिसके लिए सलमान ने उनकी काफी मदद की। फिल्म रेस-3 15 जून को रिलीज हो रही है जिसका दर्शको को इंतजार है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें