< नृतकी से अश्लीलता का विरोध करने पर दबंगों ने किया फायर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गोली लगने से दो युवक घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

नृतकी से अश्लीलता का विरोध करने पर दबंगों ने किया फायर

गोली लगने से दो युवक घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

तिलक समारोह में आयोजित नृतकी के डांस कार्यक्रम में उपद्रव कर रहे लोगों का विरोध करना भारी पड़ गया। नृतकियों से अश्लीलता करने का विरोध करने पर गांव में कुछ दबंगों ने शराब के नशे में धुत्त होकर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद समारोह में शामिल दो लोग घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां उपचार न मिलने के कारण परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल में लाकर दाखिल कराया गया है। घटनाक्रम थाना जखौरा के ग्राम बादरौन का है। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की घटना को नकारते हुये पत्थरबाजी होने की बात कही है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना जखौरा के ग्राम बादरौन निवासी अमोल यादव के लडक़े चाली का तिलक समारोह कार्यक्रम चल रहा था। जिसका फलदान थाना बार क्षेत्रातंर्गत ग्राम गदयाना से आया हुआ था। फलदान समारोह में नृतकी द्वारा नृत्य किया जा रहा था, घायलों व परिजनों ने आरोप लगाते हुये बताया कि गांव के कुछ दबंग शराब के नशे में आये और नृतकी के साथ अश्लील हरकते करने लगे जिसका विरोध किया तो उक्त दबंगों ने जमकर उत्पाद मचाया और जनरेंटर से लाईट बंद कर दी। इसके बाद दबंगों द्वारा छत पर चढक़र फायर किये। जिसमें देवेंद्र पुत्र प्रताप यादव 27 वर्ष व अमोल के दमाद भागवत सिंह यादव पुत्र मूगाराम 25 वर्ष गम्भीर घायल हो गये। जिससे परिजनों की मदद से उपचार के लिए जखौरा के सामुदाय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डाक्टरों ने उपचार की अनदेखी कर उपचार नहीं किया। तत्पश्चात परिजनों ने जिला चिकित्यालय में लाया गया जहां डाक्टरों ने एक को भर्ती कर लिया। वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि सूचना मिलने पर मौके पर गया तो देखा कि घटना स्थल पर पत्थर डले हुये थे और कहीं कोई फायरिंग का कोई निशान नहीं मिला। जो पीडि़तों द्वारा तहरीर दी गई है उसके अनुसार कार्यवाही की जा रहीं है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें