< छेडछाड के आरोपी को अगवा कर रेलवे ट्रेक में बांधा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सबक सिखाने का नायाब तरीका

ट्रेन गुजरने से क"/>

छेडछाड के आरोपी को अगवा कर रेलवे ट्रेक में बांधा

सबक सिखाने का नायाब तरीका

ट्रेन गुजरने से कटा आरोपी का हाथ पर बच गई जान

छेडछाड के एक मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवही न किये जाने से आहत पीडित जनों ने आरोपी से बदला लेने को उसे अगवा कर मौत के घाट उतारने को रात के अंधेरे में रेलवे ट्रेक से बांध दिया। टेन गुजरने से जान बचाने को छटपटाये आरोपी की जान तो बच गई पर रेलवे पटरी से बंधा उसका हाथ कटकर अलग हो गया। हादसे के बाद लहुलुहान हालत में वह जान बचाने को मौैके से भागा तो अगवा करने वाले लोग भी पीछे लग गये। घटना स्थल के पास ही यज्ञ स्थल चीखते पहुंचे युवक को देख वहां सो रहे लोगों की नींद खुल गई। लोगों के ललकारने पर पीछा कर रहे लोग भाग गये।

विवरण में बताया गया है कि पनवाडी थाने के जखा गांव के संतोष ने बीते माह गांव की ही किसी युवती से छेडछाड की थी। युवती के परिजन ईट भट्टों में काम करते है। जानकारी मिलने पर वह आये और थाने में मुकदमा दर्ज कराया परन्तु शिकायत के बाद भी पुलिस ने प्रकरण में कोई कार्यवाही नही की। संतोष का आरोप है कि इसी नाराजगी में युवती के परिजनों ने अपने सहयोगियों के माध्यम से उसे अगवा करा लिया और सालट गांव के जंगल में ले गये। जहां फिरौती वसूलने के लिये उसे एक सुनसान घर में बंधक बनाये रखा गया। अगले दिन आरोपी उसे लाडपुर व कमालपुरा रेलवे टेक पर ले गये और जान से मारने की नियत से लोहे की जंजीर से उसे रेलवे टेक पर लिटाकर बांध दिया। रात्रि में टेन गुजरी जिससे उसका हाथ कटकर अलग हो गया। हाथ कटते ही बंधन मुक्त होने पर संतोष जान बचाकर चीखता हुआ भागा और पास ही गांव में चल रहे यज्ञ के आयोजन स्थल पर पहुंचा। खून से बुरी तरह लतपथ बदहवाश संतोष को देख यज्ञ स्थल पर सो रहे लोगों की नींद खुल गई। तमाम लोग मामला जानने को संतोष की ओर दौड पडे। लोगों को आता देख संतोष का पीछा कर रहे अपहरण के आरोपी मौके से भाग गये। मंगलवार की रात्रि मामले की जानकारी मिलते ही पनवाडी व कुलपहाड थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल संतोष को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां हालत गम्भीर होने पर उसे मेडीकल कालेज झांसी रिफर कर दिया गया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें