< पिछले चार दिन से आधा दर्जन मुहाल डूबे अंधेरे मे Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भीषण गर्मी व उमश के कारण लोगो का जीना मुहाल

स"/>

पिछले चार दिन से आधा दर्जन मुहाल डूबे अंधेरे मे

भीषण गर्मी व उमश के कारण लोगो का जीना मुहाल

सुबह से पेयजल के लिये भटकना पड रहा है

विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही के कारण पिछले तीन दिन से मुहालवासी अंधेरे में रहने को मजदूर है। पिछले तीन दिन से मुहाल का टान्सफार्मर फुंका पडा है। इसके बाद भी विभागीय अधिकारी इस ओर कोई ध्यान नही दे रहे है। जिससे मुहालवासियों को ऐसी भीषण गर्मी के मौसम में भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है। बिजली न आने के कारण पेयजल के लिये सुबह से ही मुहालवासियों को इधर उधर भटकना पड रहा है।

गौरतलब है कि मुहल्ला व्यासपुरा जैतपुर का ट्रांसफार्मर पिछले तीन दिन से फंका पडा है। विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के चलते तीन दिन बाद भी बाद भी नहीं बदला गया है। इससे आधा दर्जन मुहल्लो में अंधेरा छाया है। जिससे भीषण गर्मी के इस मौसम में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कस्बे के व्यासपुरा में रखा 200 केवीए का ट्रांसफार्मर रविवार की रात फुंक गया था। विभागीय कर्मचारियों ने अभी तक चैथे दिन भी इसे नहीं बदला है। इससे कस्बे के व्यासपुरा, माउपुरा, पठानपुरा, नारवापार सहित करीब आधा दर्जन मुहल्लों की विद्युत आपूर्ति बाधित हो रही है।

इससे लोगों को रात में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हीरालाल अनुरागी, एहसान पठान, प्यारेलाल अनुरागी,  भगवानदास कुशवाहा, बबलू कुशवाहा, प्रेमनारायण अहिरवार, आशाराम, लक्ष्मी, बालादिन, सब्बीर पठान, इदरीस, बहादुर, रामकुमार, पूरन सहित सैकडों की संख्या में मुहल्लावासियों ने तहसील कार्यालय कुलपहाड़ में पहुँचकर प्रर्थनापत्र सौपकर फंुका पड़ा ट्रांसफार्मर को बदलकर नया ट्रांसफार्मर लगवाये जाने की मांग की है। उन्होने कहा कि भीषण गर्मी व मच्छरों के चलते वह रातो में सो नही पा रहे है। उनके बच्चों का जिससे बुरा हाल है। वह मौसमी बीमारियों की चपेट में आ रहे है। वही बिजली न आने से पेयजल के लिये भी भारी मुशीबतों का सामना करना पड रहा है। उन्होने फुंका टान्सफार्मर जल्द बदलवाये जाने की मांग की है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें