< चोरों ने ग्रामीण के घर को निशाना बना लूटी नगदी व जेबरात Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गर्मी का मौसम प्रारम्भ होते ही कस्बा क्षेत्र में चोरी की बारदात"/>

चोरों ने ग्रामीण के घर को निशाना बना लूटी नगदी व जेबरात

गर्मी का मौसम प्रारम्भ होते ही कस्बा क्षेत्र में चोरी की बारदातों में बाढ सी आ गई है। कस्बा क्षेत्र में आये दिन किसी न किसी घर में चोरियों की वारदातें हो रही है और पुलिस ने अभिी तक किसी भी घटना का खुलाशा नही किया है। क्षेत्र के बागौल में बीती रात्रि चोरों ने घर में घुसकर नगदी व जेबरातों पर हाथ साफ किया है। पीडित गृहस्वामी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कुलपहाड कोतवाली में तहरीर दी है।

गौरतलब है कि गर्मी का मौसम प्रारम्भ होते ही क्षेत्र में आये दिन चोरी की घटनायें हो रही है। पुलिस ने अभी तक किसी भी घटना का खुलाशा न किये जाने के चलते चोरों के हौसले बुलन्द बने हुये हैं और वह आये दिन कही न कहीं चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। बीती देर रात्रि चोरों ने थाना क्षेत्र के ग्राम बागोल में गृह स्वामी प्रमोद बबेले पुत्र चिरंजीलाल के घर पर धाबा बोल दिया। चोरों ने घर में घुसकर वहां से बक्सा उठाकर नकदी व जेवरात सहित खेत पर ले गए। जहां से नगदी व जेबरात निकाल कर बक्शा खेत पर ही छोडकर फरार हो गये। जब सुबह जागे गृह स्वामी प्रमोद बबेले ने घर के दरवाजों के ताले टूटे देखे तो दंग रह गये। घर में रखे सोने चांदी के जेबरात व गृहस्थी के बक्शे गायब देख उनमें हडकम्प मच गया। गृहस्वामी ने तत्काल चोरी की घटना की जानकारी पुलिस को दी।  कोतवाल सतीश चंद्र शुक्ल ने बताया कि मौका मुआयना कर चोरों को पकड़ने के लिए छापेमारी के जा रही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें