< समय पर हो शिकायतों को निस्तारण: जिलाधिकारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

समय पर हो शिकायतों को निस्तारण: जिलाधिकारी

जनपद में मंगलवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की काफी भीड़ रही। अधिकारियों ने फरियादियों की शिकायतों को सुनकर निराकरण कराने का आश्वासन दिया। कुल 102 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें से छह का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। डीएम ने अधिकारियों को चेताया कि तय समय में ही शिकायतों को निपटा दें। शिकायत करने वालों से जानकारी लें वह संतुष्ट है कि नहीं। शासन स्तर पर शिकायतों की माॅनीटीरिंग आनलाइन की जा रही है। इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बताते दे कि संपूर्ण समाधान दिवस में तेज गर्मी होने के बाद भी बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे। डीएम डा. मन्नान अख्तर, पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने शिकायतों को गंभीरता से सुना और समय पर निराकरण कराने का आश्वासन दिया। इस पर डीएम ने आश्वासन दिया कि समस्याओं का निराकरण जल्दी करवा दिया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि तय समय में ही शिकायतों का निराकरण करें। अगर शिथिलता पाई जाती है तो कठोर कार्रवाई होगी। इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। 

इस मौके पर डीएफओ बीआर अहिरवार, जिला विकास अधिकारी मिथलेश सचान, सीओ सिटी संतोष कुमार, बीएसए राजेश कुमार शाही, डीआईओएस भगवत पटेल, चकबंदी अधिकारी वंदना दीक्षित पांडे, अधिशाषी अभियंता नलकूप हरदेव प्रसाद, अधिशाषी अभियंता नलकूप द्वितीय विनोद कुमार, डीएम के स्टेनो राजा भइया विश्वकर्मा आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें