< बुलेरों ने बाईक सवारों को मारी टक्कर, दो की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दोनों झांसी जिले में दिदवारा रिस्तेदारी में आये थे

बुलेरों ने बाईक सवारों को मारी टक्कर, दो की मौत

दोनों झांसी जिले में दिदवारा रिस्तेदारी में आये थे

बुलेरों चालक घटना स्थल से फरार, ग्रामीणों ने दम्पत्ति को पीटा

अपनी रिश्तेदारी में शामिल होने आये युवक अपने रिश्तेदार के साथ किसी कार्य से पनवाडी आ रहे थे। जहां बेंदो मोड पर पटेल ढावा के पास सामने से आ रही बुलेरों ने आमने सामने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक बाईक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा दो को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गम्भीर देख जिला असपताल के लिये रिफर कर दिया। जहां रास्ते में ही एक युवक ने और दम तोड दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले उनका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महोबकंठ के दिदवारा निवासी अजय पुत्र सीताराम 20 वर्ष के यहां उसके रिश्तेदार झासी जिला के अक्सेव निवासी दिलीप कुमार पुत्र अच्छेलाल 22 वर्ष तथा झांसी जिला के बंगरा ब्लाक के उल्दन निवासी संदीप पुत्र सुखलाल  21 वर्ष आये हुये थे। सोमवार की सुबह वह किसी कार्य से अजय के साथ बाईक पर सवार होकर पनवाडी जा रहे थे। तभी रास्ते में बेदो मोड पर पटेल ढावा के पास सामने से आ रही बुलेरों ने बाईक पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाईक काफी दूर तक घिसटती हुई खाई में जा गिरी। जिससे उसमें सवार अक्सेव निवासी दिलीप की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा उल्दन निवासी संदीप व अजय गम्भीर रुप से घायल हो गये। घटना देख बुलेरो चालक गाडी छोडकर भाग गया। घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड एकत्र हो गई जिन्होने बुलेरों में सवार पति पत्नी तथ एक युवक के साथ मारपीट कर दी। सूचना पर पहुंची ुपलिस ने किसी प्रकार दम्पत्ति को ग्रामीणों ने बचाया।

दम्पत्ति ने बताया कि वह किराये से गाडी लाये है। चालक भाग गया हैं। एक्सीडेन्ट में उनका क्या दोष है। पुलिस ने दम्पत्ति को ग्रामीणों से छुडाकर बुलेरो को थाने में खडा करा दिया और घायल संदीप व अजय को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। जहां चिकित्सकों द्वारा किये गये प्राथमिकी उपचार के बाद भी उनकी हालत में सुधार न आता देख उन्हें जिला असपताल रिफर कर दिया। जहां जिला असपताल की इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सकों ने संदीप को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वही अजय का उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। सडक हादसे में दो लोगों की मौत हो जाने से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही दिदवारा गांव में भी शोक की लहर दौड गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले उनका पंचनामा भर पीएम के लिये भेज दिया हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें