< पुलिस अधीक्षक ने किया पुलिस लाइन का निरीक्षण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया। पुल"/>

पुलिस अधीक्षक ने किया पुलिस लाइन का निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया। पुलिस लाइन में परेड के साथ पुलिस अधीक्षक का सलामी दी गयी। सलामी के बाद उन्होंने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।

बताते चले कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने पुलिस लाइन में परिवहन शाखा का निरीक्षण कर वाहनों के रख रखाव के लिए प्रभारी को निर्देश दिए। साथ ही यूपी 100 में लगे पीआरवी वाहनों का निरीक्षण किया। इसके अलावा अग्नि शमन कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों की कार्यकुशलता को सायरन बजाकर चेक किया और निर्देश दिए कि अग्निशमन में उपलब्ध गाड़ियों की मरम्मत समय से की जाए और समय से आगजनी की सूचना पर मौके में पहुंचे।

उन्होंने जिला कंट्रोल रूम के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिए कि फोन और वायरलेस सेट पर आने वाली जनपद की सूचनाओं पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही कर संबंधित को अवगत करायें। भोजनालय में जाकर भोजन की गुणवत्ता की जांच करने के बाद एसपी ने प्रतिसार निरीक्षक को निर्देश दिए कि खाने की गुणवत्ता में सुधार कर पुलिस कर्मियों को पौष्टिक भोजन दिया जाए। साथ ही बैरिक की सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें