< चित्रकूट में हुआ भाजपा का युवा शक्ति सम्मेलन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News परमाणु शाक्ति से कम नहीं है युवा शक्ति: विकास बाबा

चित्रकूट में हुआ भाजपा का युवा शक्ति सम्मेलन

परमाणु शाक्ति से कम नहीं है युवा शक्ति: विकास बाबा

वक्ताओं ने की वाजपेई सरकार द्वारा कराये गये परमाणु परीक्षण पर चर्चा

 

भारतीय जनता पार्टी द्वारा चित्रकूट में युवा शक्ति सम्मेलन किया गया जिसमें वक्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई सरकार द्वारा किए गए परमाणु परीक्षण पर चर्चा की गई। सम्मेलन में मौजूद भाजपा के युवा नेता व इस सम्मेलन में प्रवासी कार्यकर्ता बनाकर भेजे गये विकास बाबा ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री वाजपेई ने परमाणु परीक्षण करके समूचे विश्व को यह संदेश दिया था कि भारत एक परमाणु सम्पन्न राष्ट्र है। आने वाले देश का भविष्य युवाओं के हाथों में होगा।

चित्रकूट में सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे विकास बाबा ने सबसे पहले भगवान कामतानाथ के चरणों में मत्था टेककर उनका आशीर्वाद लिया और परिक्रमा भी लगाई। इस दौरान उनके साथ संजय निगम अकेला भी मौजूद रहे। विकास बाबा का लक्ष्य है कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के लिए कई प्रकार की योजनाएं चला रही है, युवाओं को इसकी जानकारी मिले ताकि युवा बुन्देलखण्ड से पलायन न कर सके। यहां का युवा यहीं पर रोजगार के साधन विकसित करे। और बुन्देलखण्ड को मजबूत कर सके।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें