< इंजेक्शल लगाने के बाद युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रामा सेन्टर में जमकर हंगामा काटा। "/>

इंजेक्शल लगाने के बाद युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रामा सेन्टर में जमकर हंगामा काटा। जिससे डाॅक्टर व स्वास्थ्य कर्मी मौके से भाग गये, बाद में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। घटना शुक्रवार को दोपहर में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में हुई। यहां 24 वर्षीय युवक हिमांशु गुप्ता निवासी लोहियापुल, बाँदा को जब सीने में दर्द हुआ तो उसने ट्रामा सेंटर पहुंचकर डाॅक्टर को दिखाया। ट्रामा सेंटर में मौजूद डाॅक्टर विनीत सचान ने चेकअप करने के बाद इंजेक्शन लगा दिया और दवा लिख दी। दवा लेने के बाद मरीज आने घर चला गया।

घर पहुंचकर वह पलंग पर लेट गया। तभी सीने में दर्द बढ़ा और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने तसल्ली करने के लिए उसे पुनः अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सक डा. सचान ने मरीज को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मरीज के परिजनों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देखकर डाॅक्टर व नर्से आदि मौके के भाग निकले। परिवार के लोग अचानक हुई मौत के लिए डाॅक्टर को जिम्मेदार बताया।

मौके पर मौजूद अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी कोतवाली प्रभारी ने मृतक के परिजनों को समझाया बुझाया तब जाकर परिजन शान्त हुए। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसमें युवक की मौत की वजह का पता चलेगा। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही कार्यवाही की जायेगी।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें