< सदर विधायक सहित भाजपाईयों ने किया श्रमदान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में मंदाकिनी के पुनर्जीवन देने के लिए मनरेगा में चल रही खुद"/>

सदर विधायक सहित भाजपाईयों ने किया श्रमदान

जनपद में मंदाकिनी के पुनर्जीवन देने के लिए मनरेगा में चल रही खुदाई में गुरुवार को सदर विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय भी शामिल हुए साथ ही श्रमदान भी किया। उन्होंने भटरी गांव में कुछ देर मनरेगा मजदूरों के साथ नदी खोदाई में श्रमदान किया और मजदूरों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि सभी को मंदाकिनी नदी की खोदाई को पुण्य कार्य मानकर काम करना चाहिए। इस कार्य में मजदूरी के रूप में रुपए तो मिलेंगे ही और पुण्य भी होगा। 

मंदाकिनी को पुनर्जीवन देने के लिए लिए सदर विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष जय विजय सिंह चैहान, उपायुक्त श्रम रोजगार आरयू यादव और अधिशासी अभियंता सिचाई प्रखंड प्रथम अमरनाथ गुप्ता और खंड विकास अधिकारी पहाड़ी शेर बहादुर सिह के साथ विकास खंड पहाड़ी के ग्राम पंचायत भटरी में मंदाकिनी नदी खोदाई कार्य प्रारंभ किया। 

बताते चले कि मंदाकिनी नदी कुटी गांव के बाद यमुना संगम स्थल तक पूरी तरह से सूख गई है। ऐसे में पशु पक्षियों सहित आमजन के सामने पानी का संकट है। जिसको देखते हुए जिलाधिकारी विशाख जी ने मनरेगा से नदी खोदाई की योजना बनाई थी। जिसका शुभारंभ जिलाधिकारी ने खुद पनौटी गांव में बुधवार को किया था। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें