< नवागत संभागायुक्त ने छतरपुर का किया निरीक्षण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सागर संभाग के नवागत संभागायुक्त मनोहरलाल दुबे गुरुवार को छतरपु"/>

नवागत संभागायुक्त ने छतरपुर का किया निरीक्षण

सागर संभाग के नवागत संभागायुक्त मनोहरलाल दुबे गुरुवार को छतरपुर आए। शाम करीब पांच बजे उन्होंने जिले के अधिकारियों की संक्षिप्त परिचयात्मक बैठक ली। उन्होंने जिले के अधिकारियों से मुलाकात की साथ ही आवश्यक निर्देश भी दिए।
स्थानीय कलेक्टोरेट में आहुत परिचयात्मक बैठक के दौरान कमिश्नर श्री दुबे ने कहा कि समस्त अधिकारी टीम वर्क के साथ लक्ष्य निर्धारित कर कार्य करें तथा जिले को पिछड़ेपन की श्रेणी से बाहर निकालने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि जिले में पर्याप्त आवश्यक संसाधन हैं। यदि अधिकारी ठीक ढंग से कार्य करेंगे तो शिकायतें भी कम आएंगी। 

इस मौके पर कलेक्टर रमेश भंडारी से उन्होंने गेहूं एवं चना, मसूर व सरसों के उपार्जन कार्य, पानी उपलब्धता, नल-जल योजना एवं राहत राशि वितरण की जानकारी ली। बैठक में मण्डल के सभी जिलों के जिलाधिकारी व जिपं सीईओ हर्ष दीक्षित, संयुक्त कलेक्टर दिव्या अवस्थी, एसडीएम रविन्द्र चैकसे सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें