< खुले में रखे ट्रांसफार्मर दे रहे मौत को दावत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कई बार शिकायतों के बाद भी नही सचेत हुआ विभाग

क"/>

खुले में रखे ट्रांसफार्मर दे रहे मौत को दावत

कई बार शिकायतों के बाद भी नही सचेत हुआ विभाग

कई जानवर इनकी चपेट में आने से गाल के गाल में समा चुके

पनवाडी कस्बे में करीब आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर विद्युत विभाग द्वारा बिना किसी सुरक्षा के खुले में टान्सफार्मर लगा रखे है। जिससे आये दिन मुहाल के बच्चों को खतरा बना रहता हैं इनसे आये दिन चिंगारियां निकलने के कारण भय का वातावरण बना रहता हैं कस्वावासियो ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौप टान्सफार्मरों के चारों ओर बेरीकेटिंग लगवाये जाने की मांग की है।

कस्वावासियो जिलाधिकारी सहदेव को दिये शिकायती पत्र में कहा कि पनवाड़ी कस्बे मे 9 स्थानो पर बिद्युत बिभाग द्वारा अपनी मनमानी करते हुए बिना सुरक्षा इंतजाम के जमीन पर ट्रांसफरो को रखा गया है। जिसमे कई बार नगर के जागरूक लोगो और समाज सेवियो, दुकानदारो, पत्रकारो द्वारा बिभाग के जेई सुबोध कुमार उपखण्ड अधिकारी बिकास श्रीवास्तव और अधिशाषी अभियंता को अवगत कराते हुये खुले में रखे टान्सफर्मारों के चारों ओर बेरीकेटिंग करवाये जाने की मांग की है। वही थाना पनवाड़ी मे आयोजित पीस कमेटी की बैठक मे कुलपहङ के तत्कालीन एस ङी एम राजेश यादव को अवगत कराने के बाद भी समस्या का निस्तारण नही हुआ। जबकि दर्जनो जानवर इन टान्सफार्मरों की चपेट मे आ कर काल के गाल में समा चुके है। इससे जन मानस को खतरा बना हुआ है। यहां आसपास के अभिभावक अपने बच्चों को बाहर खेलने नही निकलने देते है। क्योकि खुले में रखे टान्सफार्मरों से आये दिन चिंगारियां निकलती रहती है। कस्बे की इस बिकराल समस्या के  15 दिवस के अन्दर निस्तारण न होने पर कस्बावासी पनवाड़ी थाना गेट पर अनिश्चित कालीन धरना करेगे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें