< सडक हादसों में दो की मौत, आधा दर्जन घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाईक सवारों को ओमनी ने मारी टक्कर एक की मौत एक घायल

सडक हादसों में दो की मौत, आधा दर्जन घायल

बाईक सवारों को ओमनी ने मारी टक्कर एक की मौत एक घायल

सफारी पेड से टकराई चालक की मौत, तीन घायल

सडक हादसों में बाईक सवारों को ओमनी ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे जिससे एक की मौत हो गई तथा दूसरा गम्भीर रुप से घायल हो गया है। वही रिश्तेदारी से सफारी पर सवार होकर लौट रहे आधा दर्जन लोग सडक किनारे खडे पेड से सफारी जा टकराई। जिसमें चालक की मौत हो गई बाकी अन्य लोग घायल हो गये। सभी को डायल 100 पुलिस ने उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा जहां पुलिस ने दो को देखते ही मृत घोषित कर दिया वही एक की हालत गम्भीर देख उसे मेडीकल कालेज रिफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यालय के रतौली पुरवा निवासी सचिन उर्फ छुट्टू  19 वर्ष वर्तमान निवास मुख्यालय के कचेहरी के सामने अपने मित्र अशोक पुत्र रामआसरे 22 वर्ष निवासी मुखर्रा थाना लवकुशनगर जिला छतरपुर के साथ बीजानगर के पास स्थित ढावे से वापिस लौट रहे थे। तभी बाबा ढावा के समीप ओमनी सवार ने बाईक पर जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाईक सडक किनारे जाकर पलट गई तथा उसमें सवार सचिव व अशोक बुरी तरह घायल हो गये। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को उठाकर उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां चिकित्सकों ने अशोक को देखते ही मृत घोषित कर दिया वही सचिन का प्राथमिकी उपचार कर उसकी हालत में सुधार न आता देख उसे मेडीकल कालेज के लिये रिफर कर दिया। युवक अशोक की मौत हो जाने से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

एक अन्य घटना में कुलपहाड कोतवाली के बम्हौरी खुर्द निवासी अमरचन्द्र पुत्र किशोरी लाल 38 वर्ष, कंधीलाल पुत्र गयाप्रसाद 48 वर्ष, अशोक कुमार पुत्र बाबूलाल 32 तथा अशोक की पत्नी अपने रिश्तेदार की तबियत खराब होने पर सफारी से मप्र के छतरपुर जिले के ग्राम पठा चितईयन गये हुये थे। वहां से रात्रि में वापिस लौटते समय चालक का सन्तुलन बिगडने के कारण सफारी सडक किनारे लगे एक पेड से जा टकराई। जिससे उसमें सवार सभी लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये तथा चालक अमरचन्द्र व कंधीलाल गाडी में बुरी तरह फंस गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार घायलो ंको गाडी से बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिये जिला अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने चालक अमरचन्द्र को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वही अन्य घायलों कंधीलाल, अशोक तथा उसकी पत्नी का उपचार जिला अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है। सछडक हादसों में दो लोगों की मौत हो जाने से उनके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले उनका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें