< अनशनकारियों के खिलाफ मोर्चा खोला, किया पुतला दहन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

अनशनकारियों के खिलाफ मोर्चा खोला, किया पुतला दहन

पीडब्ल्यूडी विभाग में जेई के पक्ष में उतरा डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ
डीएम को सौंपे ज्ञापन में जेई को बदनाम करने वालों की जांच की मांग
जिस आरोप की बात हो रही है वह न्यायालय में विचाराधीन है
बांदा में रहते हुए जेई के खिलाफ नहीं है कोई आरोप

बांदा के पीडब्ल्यूडी विभाग में जेई हनुमान प्रसाद चतुर्वेदी के खिलाफ एक संगठन द्वारा क्रमिक अनशन के जवाब में बचाव पक्ष से अवर अभियंता के समर्थकों ने भी मोर्चा खोल दिया है। बुधवार को जहां यूथ गैंग फार जस्टिस के कुछ गिने-चुने कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन किया, वहीं डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ ने प्रदर्शन करके चलाये जा रहे आंदोलन को मानसिक उत्पीड़न बताया है।

संघ ने डीएम को सौंपे गये ज्ञापन में कहा कि हमीरपुर जिले में रहते हुए गबन को लेकर मामले को उछाला जा रहा है जबकि वह मामला अभी न्यायालय में विचारधीन है इस पर कोई भी आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाना चाहिये। जेई हनुमान प्रसाद चतुर्वेदी बांदा में 12 वर्षों से कार्यरत हैं और यहां उनके खिलाफ किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं है। फिर भी मीडिया और संगठनों के माध्यम से उन्हें बदनाम किया जा रहा है। उनके खिलाफ भ्रष्ट जैसे शब्द इस्तेमाल किये जा रहे हैं। संघ ने कहा कि बेवजह अनशन व प्रदर्शन करके संघ के मण्डल अध्यक्ष को बदनाम करने वालों की जांच कराई जाये।

उधर यूथ गैंग फाॅर जस्टिस ने अशोक की लाट के पास जेई का पुतला दहन किया और नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वालो में गिने-चुने कार्यकर्ता थे। अनशन पिछले छह दिन से चलाया जा रहा है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें