< जिला प्रशासन के ओदश को ठेंगा दिखा खुले रहे शिक्षण संस्थान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में जिला प्रशासन द्वारा संभावित आंधी तूफान की सूचना पर जनप"/>

जिला प्रशासन के ओदश को ठेंगा दिखा खुले रहे शिक्षण संस्थान

जनपद में जिला प्रशासन द्वारा संभावित आंधी तूफान की सूचना पर जनपद में अर्लअ जारी किया था। जिसमें जिला प्रशासन द्वारा सभी शिक्षण संस्थान को बंद करने के निर्देश दिये गये थे। लेनिक जिला प्रशासन के आदेश को ठेगा दिखाते हुए जनपद के कुछ शिक्षण संस्थान खुले रहे। साथ ही शहर का चित्रकूट इंटर काॅलेज भी खुला रहा। सूचना मिलने पर जिला विद्यालय निरीक्षक और उप जिलाधिकारी ने काॅलेज पहुंचे और प्रधानाचार्य को जमकर फटकार लगाई।

बताते चले कि आंधी- तूफान के साथ बारिश और बवंडर की चेतावनी मौसम विभाग द्वारा जारी की गई थी। जिसको ध्यान में रखकर जिलाधिकारी विशाख ने जिला विद्यालय निरीक्षक डा. जितेंद्र सिंह यादव और जिला बेसिक शिक्षाधिकारी आनंद प्रकाश शर्मा को निर्देश दिए थे कि संभावित आपदा में किसी प्रकार की क्षति न हो इसको ध्यान में रखते हुए सावधानी बरती जाए और स्कूल व काॅलेजों को बंद रखा जाए। जिसका आदेश दोनों शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को लिखित रुप से जारी किया था कि मंगलवार को सभी स्कूल और कालेज बंद रहेंगे। लेकिन उसके बाद भी कुछ प्रधानाचार्यों ने आदेश को ठेंगा दिखा कर अपनी मनमानी चलाई। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें