< वाहन चालकों पर कसा शिकंजा, एक सैकड़ा से अधिक हुए चालान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले अब बख्शे नहीं जाएंगे। उच्चा"/>

वाहन चालकों पर कसा शिकंजा, एक सैकड़ा से अधिक हुए चालान

यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले अब बख्शे नहीं जाएंगे। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर इस दिशा में ठोस अभियान चलाया जा रहा है और अभियान के तहत नियमों की अनदेखी करने वालों के चालान काटे जा रहे है। जिससे वाहन चालकोंमें हड़कंप मचा हुआ है। शहर में कोतवाली, तहसील तथा अन्य चौराहों पर कड़ाई के साथ वाहन चालकों की चेकिंग हुई।

इस दौरान अकेले एआरटीओ ने 57 लोगों का चालान किया। कुल मिलाकर देर शाम तक चले अभियान में 110 लोगों का चालान विभिन्न कारणों से किया गया।  एआरटीओ प्रवर्तन अजय यादव ने कोतवाली से चेकिंग अभियान की शुरुआत की। यहां दोपहर बाद तक वाहनों की जांच पड़ताल होती रही। बिना हेल्मेट और सीट बेल्ट के 57 वाहन चालकों का आन लाइन चलाना काटा गया।

इस दौरान तहसील रोड, आल्हा चौक में भी अभियान चलाया गया। कोतवाली प्रभारी और टीएसआई की टीम ने भी चेकिंग अभियान चलाया। जिसमें 53 वाहन चालकों का चालान किया गया। एआरटीओ ने बताया कि अभी लगातार चेकिंग अभियान जारी रहेगा। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत लापरवाही से वाहन चलाने वाले लोगों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। मुख्यालय के साथ ही सभी जगहों पर यह कार्यवाही की जा रही है। जिससे यातायात नियमों का पालन हो सके।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें