< बु. कि. विकास समिति के बैनर तले किसानों ने किया प्रदर्शन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में बुन्देलखण्ड किसान विकास समिति के बैनर तले कलेक्ट्रेट "/>

बु. कि. विकास समिति के बैनर तले किसानों ने किया प्रदर्शन

जनपद में बुन्देलखण्ड किसान विकास समिति के बैनर तले कलेक्ट्रेट भवन के सामने बिजली की समस्या को लेकर क्षेत्रीय किसानों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने एक सप्ताह के अंदर विद्युतीकरण के मुद्दे पर सार्थक पहल न होने पर अनशन करने की धमकी दी। सोमवार को मुख्यालय में बुन्देलखण्ड किसान विकास समिति के बैनर तले ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट व अधीक्षण अभियंता विद्युत कार्यालय में प्रदर्शन किया। 

समिति के अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य अनिल प्रधान ने कहा कि आजादी के 71 वर्ष बाद भी सदर ब्लाक के खंभरिहा गांव के नौबस्ता, ओहन पुरवा, कोलुहा माफी, मानिकपुर ब्लाक के बंबिहा गांव के मवान, कुसमुही, मोटवन गांव के छिवलहा, मड़ैयन के मैनहा व पढ़वार तीन में विद्युत आपूर्ति व्यवस्था नही है। ग्राम पंचायत खंभरिहा के विभिन्न मजरों में कई साल पहले राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना से विद्युतीकरण हो चुका है। इन मजरों को फिर से विद्युतीकरण की सूची में रखकर काम किया जा रहा है। जबकि लगातार मांग के बावजूद आज तक विद्युतीकरण नही हुआ है।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर इन मजरों में विद्युतीकरण कराये जाने की सार्थक पहल न होने पर आंदोलन किया जाएगा। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें