< रोडवेज की यात्री बस दुकान में घुसी, बस की स्टेयरिंग फेल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद महोबा डिपो की रोडवेज बस का स्टेयरिंग फेल होने से शहर की एक दु"/>

रोडवेज की यात्री बस दुकान में घुसी, बस की स्टेयरिंग फेल

जनपद महोबा डिपो की रोडवेज बस का स्टेयरिंग फेल होने से शहर की एक दुकान में बस टकराते-टकराते बची। जिससे दुकानदार सहित बस में बैठी 58 सवारियों में अफरा तफरी मच गई।

कानपुर से आई महोबा डिपो की बस ने मुख्यालय बस स्टैंड से सवारियां लेकर करीब साढ़े 11 बजे महोबा की ओर रवाना हुई। बस में 58 सवारियां बैठी हुईं थीं। बस जैसे ही कलेक्ट्रेट के मेन गेट के पास पहुंची कि अचानक बस की स्टेयरिंग फेल हो गई और बस पेट्रोल पंप की ओर जा घुसी। जहां पर सड़क में कपड़ों की दुकान की ओर जाने लगी। दुकान में बस आती देख दुकानदार सहित वहां पर खड़े लोग भाग खड़े हुए। 

बस का संतुलन बिगड़ते देख बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी का माहौल रहा। किसी तरह से चालक आनंद सक्सेना ने बस रोका और उसे वहीं छोड़ भाग निकला। बस रुकते ही सभी सवारियां बस से उतर गईं। इसके बाद परिचालक प्रमोद कुमार से रुपये की मांग करने लगी। काफी देर तक चालक व परिचालक का पता नहीं चला। कुछ देर बाद आए परिचालक ने सवारियों के पैसे भी वापस किए। पैसे मिलते ही सवारियां दूसरी गाड़ी में बैठकर अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हो गई। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें