< ब्लाक सभागार में सासंद ने वितरण की ट्राई साइकिले Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में जनसशक्तिकरण विभाग की ओर से आधार सैकड़ा दिव्यांगों को ट्"/>

ब्लाक सभागार में सासंद ने वितरण की ट्राई साइकिले

जनपद में जनसशक्तिकरण विभाग की ओर से आधार सैकड़ा दिव्यांगों को ट्राईसाइकिलों का वितरण किया गया। ब्लाक सभागार में हुए कार्यक्रम में उन्हें जनप्रतिनिधियों ने ट्राई साइकिल सौंपी तो उनके चेहरे खुशी से खिल उठे। शुक्रवार को विकास खण्ड कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद भानू प्रताप ने कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। सांसद ने आधा सैकड़ा दिव्यांगों को ट्राई साइकिल दी। साथ ही व्हील चेयर, वैशाखी व वाकर भी वितरण किया। 

इस मौके पर सांसद भानू प्रताप ने कहा कि दिव्यांग अपने को असहाय न समझे सरकार उनके साथ खड़ी हे। आज के दौर में दिव्यांग भी देश का नाम रोशन कर रहे है। उन्हें सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर चेयरमेन शैलेन्द्र सिंह, एसडीएम सौजन्य कुमार, जिला विकलांग कल्याण अधिकारी शिवसिंह, सुदामा शरण, अंगद सिंह, लक्ष्मीकांत आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें