< डिस्ट्रिक्ट को. संचालक पद के लिए 30 नामांकन पत्र बिके Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

डिस्ट्रिक्ट को. संचालक पद के लिए 30 नामांकन पत्र बिके

जनपद में हमीरपुर-महोबा डिस्ट्रिक्ट कोआपरेटिव बैंक के संचालक पदों के लिए नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। वहीं दो दर्जन से अधिक लोगों ने पर्चे दाखिल किए। गुरुवार को सुबह से ही नामांकन को लेकर सदर तहसील में गहमागहमी रहीं। बताते चले कि जिले में कुल 14 संचालक पदों के लिए चुनाव होना है। कुल 30 पर्चों की बिक्री हुई।

हमीरपुर-महोबा डिस्ट्रिक्ट कोआपरेटिव बैंक के वर्तमान अध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव ममना व उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हमीरपुर वंदना यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया। हालांकि निर्वाचन अधिकारी एडीएम महेंद्र कुमार ने बताया कि नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी की जाएगी। 

11 मई को दोपहर ढाई बजे तक प्रत्याशियों को नामांकन पत्र वितरित किए जाएंगे। इसके बाद दोपहर 3 से 4 बजे तक मतदान होगा और इसी दिन कार्य समाप्ति तक मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी। नामांकन पत्रों की बिक्री और नामांकन दाखिल कराने की प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से पुलिस बल तैनात रहा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें