< गिन्नौट बाग पर चलाया गया स्वच्छता अभियान, डीएम ने लगाई झाडू Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्वच्छता अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिलाधिकार"/>

गिन्नौट बाग पर चलाया गया स्वच्छता अभियान, डीएम ने लगाई झाडू

स्वच्छता अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह द्वारा विभिन्न रचनात्मक कार्यों को किया जा रहा है। इसी क्रम में जिलाधिकारी ने गुरूवार को गिन्नौट बाग में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया। डीएम ने स्वयं हाथों में झाडू थाम कर सफाई करते हुये लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया।

स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज सुबह गिन्नौट बाग महिला चिकित्सालय के पास सफाई अभियान चलाया गया। जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि यह अभियान सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल हैं। इस अभियान की सफलता के लिए लोगों को सहयोग करना चाहिए।

प्रत्येक दशा में अपने आसपास के वातावरण को साफ रखें, जिस पर महिलाओं ने बढ़-चढक़र सफाई अभियान को सफल बनाने में पीछे नही हटी। इस दौरान उपस्थित एडीएम योगेंद्र बहादुर सिंह, सदर एसडीएम महेश दीक्षित, मुख्य चिकित्साधिकारी, सूचनाधिकारी व नगर पालिका के अधिकारी मौजूद रहे। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें