< टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद के एससी एसटी बेसिक टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियो"/>

टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जनपद के एससी एसटी बेसिक टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने तहसील पहुंचकर प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी राजेश यादव को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि उच्चतम न्यायालय के इंदिरा साहनी के निर्णय 1992 में 16 नवंबर 1992 से 15 नवंबर 1992 तक पांच वर्षों के अंतर्गत अनु. जाति जनजाति वर्ग के अपर्याप्त प्रतिनिधित्व को पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया था।

लेकिन उत्तरप्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद व शासन द्वारा न्यायालय के निर्देशों का पालन सुनिश्चित नहीं किया गया। जिससे निर्धारित पांच वर्षों के अंतर्गत अनुसूचित जाति जनजाति शिक्षकों का प्रतिनिधित्व विभाग में पूर्ण नहीं हो सका और उन्हें लाभ देने से वंचित रखा गया। इसके साथ ही अन्य मांगों के निराकरण की भी पदाधिकारियों ने आवाज उठाई। इस दौरान कर्मचारी कल्याण संघ के अध्यक्ष सियाराम वर्मा, आनंद कुमार, संतोष, शीतल वर्मा, गया प्रसाद आदि मौजूद रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें