< मार्शल आर्टस में छात्रों ने जीता रजत व कांस्य पदक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद स्थित श्रेया आकर्ष इन्स्टीट्यूट के छात्रों ने दिल्ली में आ"/>

मार्शल आर्टस में छात्रों ने जीता रजत व कांस्य पदक

जनपद स्थित श्रेया आकर्ष इन्स्टीट्यूट के छात्रों ने दिल्ली में आयोजित द्वितीय मिक्स मार्शल आर्टस फेडरेशन चैम्पियनशिप दिल्ली में इन्टरनेशनल फाइल के सेमीफाइनल में तीन छात्रों ने रजत व कांस्य पदक जीता। 

जिनमें छात्र हार्दिक श्रीवास्तव ने रजत पदक व छात्र रितिक साहू व राघवेन्द्र सिंह ने कांस्य पदक जीत जनपद व अपने संस्थान का नाम रोशन किया। अब तीनों छात्र फाइनल राउण्ड के लिए मुम्बई जायेगे। फाइलन राउण्ड में छात्रों को बांगलादेश, भूटान, श्रीलंका व नेपाल के छात्रों के साथ मुकाबला करना होगा। 

पदक जीतने के बाद आज दिल्ली से लौटे तीनों छात्र हार्दिक श्रीवास्तव, रितिक साहू व राघवेन्द्र सिंह साथ ही उनके प्रशिक्षक पुष्पेन्द्र कुमार का संस्थान के सभी छात्रों ने जोरदार स्वागत किया। साथ ही संस्थान की निदेशक रानी दमेले ‘अंजू’ ने छात्रों को बधाई दी, और कहा कि छात्रों का पदक जीत कर आना जनपद व बुन्देलखण्ड के लिए गौरव की बात है। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें