< पुलिस ने दो हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार- पुलिस अधीक्षक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विगत गुरूवार को कैलगुवां तिराहा पर दिन-दहाड़े युवक की चाकू मारक"/>

पुलिस ने दो हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार- पुलिस अधीक्षक

विगत गुरूवार को कैलगुवां तिराहा पर दिन-दहाड़े युवक की चाकू मारकर की गयी हत्या के मामले में रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस प्रकरण में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की पूरी जानकारी पुलिस अधीक्षक डा.ओ.पी.सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ए.के.विजेता और सीओ सिटी हिमांशु गौरव ने संयुक्त रूप से पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारों को दी।

पुलिस अधीक्षक डा.ओ.पी.सिंह ने बताया कि विगत 26 अप्रैल को कोतवाली क्षेत्रांतर्गत कैलगुवां तिराहा पर किसी बात को लेकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले के त्वरित खुलासे के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिये गये थे। कोतवाली प्रभारी ए.के.सिंह चौहान ने इस मामले में जांच शुरू कर दी थी। हत्या को लेकर मृतक शिवराज के चाचा थाना गिरार के ग्राम रमगढ़ा बिजरौठा निवासी माखन पुत्र देव सिंह ने दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इस प्रकरण में पुलिस ने माखन सिंह की तहरीर पर धारा 302 व 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी।

घटना के अनावरण को लेकर कोतवाली प्रभारी ने सदर चौकी इंचार्ज अजमेर सिंह भदौरिया, कां.हसीन खान, कां.संजय यादव, कां.हरदास वर्मा, कां.हरिओम, कां.संजय भदौरिया के साथ हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान वादी की सूचना पर पुलिस ने शहर के मोहल्ला चौबयाना निवासी अफरोज पुत्र स्व.नवी बख्श एवं भीमनगर नदीपुरा निवासी राजकुमार उर्फ राजा पुत्र गोकुल अहिरवार को कैलगुवां हाई-वे रोड तिराहा से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कढ़ाई से पूछताछ की तो अफरोज ने बताया कि उन्होंने दारू की पन्नी छीनने के चक्कर में अंजान लडक़े की हत्या कर दी थी। पुलिस ने अफरोज की निशानदेही पर छोटा तीव्र नुकीला चाकू मां ललितेश्वरी माता मंदिर के पास से बरामद कर लिया है।

About the Reporter

  • मोहम्मद नसीम

    जनपद ललितपुर में पत्रकारिता का एक लम्बा अनुभव लिए मोहम्मद नसीम की पारिवारिक पृष्ठभूमि भी इसी क्षेत्र से सम्बन्ध रखती है। राजनीतिक व सामाजिक मुद्दों पर इनकी गहरी पकड़ है।, ग्रेजुएट

अन्य खबर

चर्चित खबरें