< थानेदार और महिला आरक्षी की दोस्ती का आडियो हुआ वायरल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News झांसी पुलिस इस समय ऑडियो बम की मार झेल रही है। लेखराज प्रकरण में "/>

थानेदार और महिला आरक्षी की दोस्ती का आडियो हुआ वायरल

झांसी पुलिस इस समय ऑडियो बम की मार झेल रही है। लेखराज प्रकरण में मऊरानीपुर इंस्पेक्टर सुनीत कुमार बलि चढ़ गए, तो अब एक और इंस्पेक्टर साहब इसी राह पर चल निकले हैं। जो अपनी महिला आरक्षी को साथ सोने के लिए बुला रहे हैं। साथ ही अपना सीयूजी नंबर भी स्वयं बोलकर उससे दूसरे सिमकार्ड अर्थात एयरटेल नंबर पर फोन लगाने के लिए कह रहे हैं। बातचीत से दोनों में काफी घनिष्टता देखी जा सकती है।

झांसी पुलिस में कुछ दिनों गिरा एक ऑडियो बम एक इंस्पेक्टर की सेवाएं समाप्त करा चुका है। अब महानगर सर्किल के एक इंस्पेक्टर साहब को भी शायद इससे सबक नहीं मिला। उन्होंने पिछले दिनों अपने सीयूजी नंबर 945440... से अपनी महिला आरक्षी को फोन कर दिया। जिसका आडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें फोन पर इंस्पेक्टर ने महिला आरक्षी को नाम से संबोधित करते हुए पूछा है कि वह क्या कर रही है। उसने जवाब दिया कि वह सो रही है। इस पर इंस्पेक्टर साहब ने उसे अपने साथ सोने के लिए आमंत्रित कर लिया। महिला आरक्षी भी उनकी बात का बड़ी ही मदहोशी के साथ जवाब दे रही है इस ऑडियो में।

इतना ही नहीं, वह इस नंबर के बारे में पूछती है, जिससे इंस्पेक्टर ने उसे फोन किया है तो तो इंस्पेक्टर उस नंबर को अपना नया सीयूजी नंबर बताते हैं। महिला आरक्षी उस नंबर पर लगी डीपी अर्थात तस्वीर को किसी दूसरे की बताते हुए आपत्ति करती है तो इंस्पेक्टर साहब उस तस्वीर को बदलने की बात सहर्ष स्वीकार कर लेते हैं। दोनों में कुछ प्रेमालाप की बातचीत होती है। इसी दौरान इंस्पेक्टर साहब अपने एयरटेल के नंबर पर फोन करने के लिए महिला आरक्षी को बोलते हैं। इस पर महिला आरक्षी उनका आग्रह मानते हुए फोन डिस्कनेक्ट कर देती है। नगर सर्किल के एक इंस्पेक्टर और इस महिला आरक्षी के बीच हुई इस सनसनीखेज बातचीत का ऑडियो जमकर वायरल हो रहा है। जो सीयूजी नंबर ऊपर दिया गया है, इसे स्वयं इंस्पेक्टर अपनी बातचीत के दौरान महिला आरक्षी को बता रहे हैं। अब तो आप भी समझ चुके होंगे कि इंस्पेक्टर कौन हैं? उनकी चहेती कौन?

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें