< किसान की डम्पर की टक्कर से मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पुत्र के साथ बाइक से जा रहा वृद्ध किसान डम्पर की ठोकर लगने से गंभ"/>

किसान की डम्पर की टक्कर से मौत

पुत्र के साथ बाइक से जा रहा वृद्ध किसान डम्पर की ठोकर लगने से गंभीर रूप् से घायल हो गया। गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। इलाज को ले जाते समय रास्ते में मृत्यु होने से परिजनों में शोक छा गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है।

किसान की डम्पर की ठोकर से मृत्यु होने की ये दुर्घटना बीती शाम हुई। बताया गया कि रैपुरा थाना क्षेत्र के घुरेहटा गांव का किसान रामकल्याण पाण्डेय (65) पुत्र रामदीन पटना खालसा गांव जाने के लिए पुत्र ओमप्रकाश के साथ बाइक से जा रहे थे। रास्ते में लघुशंका को जैसे ही उतरे, तभी राजापुर की ओर से आ रहे डम्पर ने वृद्ध को ठोकर मार दिया। जिससे गंभीर रूप से घायल होने पर एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजापुर में भर्ती कराया। जहां गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। इलाज को ले जाते समय रास्ते में मृत्यु होने से परिजनों में शोक छा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। मृतक के तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं।

वाहन की चपेट में आने से युवती घायल, रेफर

कोतवाली कर्वी क्षेत्र के चकला गुरुबाबा की ममता देवी (17) पुत्री मुन्नालाल पड़ोसी संतोष आदि के साथ गांव के सिपाही गया प्रसाद के भण्डारा कार्यक्रम में शामिल होने को पैदल जाते समय सामने से आ रही मारुति की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गई। एक पैर पूरी तरह अलग हो गया। आनन-फानन एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवरामपुर लाये। जहां गंभीर दशा के चलते जिला अस्पताल के डाक्टरों ने इलाहाबाद रेफर किया है। इसी क्रम में टिटिहरा गांव का रामनरेश पुत्र बैजनाथ साइकिल से भरतकूप आ रहा था। सामने से आ रहे बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। जिससे वह घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक ने खाया जहर

सीतापुर पुलिस चैकी क्षेत्र के मनोहर गंज के बबलू मौर्या पुत्र रघुराज प्रसाद ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

मारपीट में घायल

कोतवाली कर्वी अंतर्गत कालूपुर पाही गांव का राकेश कुमार (31) पुत्र रामआसरे बीती शाम मारपीट में घायल होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें