< नगर आयुक्त ने अवर अभियंताओं के वेतन कटौती ने दिये आदेश Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नगर आयुक्त ने शहर में निर्माण कार्यों में हीलाहवाली एवं नाले-नाल"/>

नगर आयुक्त ने अवर अभियंताओं के वेतन कटौती ने दिये आदेश

नगर आयुक्त ने शहर में निर्माण कार्यों में हीलाहवाली एवं नाले-नालियों पर अतिक्रमण के खिलाफ अवर अभियंताओं को चिंहित कर ध्वस्तीकरण के आदेश की अवहेलना पर नगर आयुक्त ने सभी अवर अभियंताओं के वेतन कटौती के आदेश जारी कर दिये हैं। 

नगर में लगभग पिछले छह माह से टैण्डर होने के बाद भी काम शुरू न होने पर पार्षदों की बढ़ती शिकायतों पर नगर आयुक्त का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। पार्षदों ने शिकायत दर्ज कराई कि मानसून से पहले शहर के सभी नाले-नालियों ने अतिक्रमण हटाने के आदेश जारी किये गये थे। इस पर नगर आयुक्त ने अवर अभियंताओं से जानकारी मांगी तो सभी चुप्पी साध गये। 

बैठक में नाराज नगर आयुक्त प्रताप सिंह भदौरिया ने अवर अभियंताओं की फटकार लगाते हुये सभी का एक माह का वेतन काटे जाने का आदेश जारी कर दिया। कहा, तीन दिन के अंदर यदि नाले-नालियों के अतिक्रमण को चिंहित कर चूना नहीं डलवाया गया तो सभी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें