< बिजली के दमों में हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में आप ने की चौपाल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बिजली के दामों में हुई बढ़ोत्त्री के विरोध में आम आदमी पार्टी राज"/>

बिजली के दमों में हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में आप ने की चौपाल

बिजली के दामों में हुई बढ़ोत्त्री के विरोध में आम आदमी पार्टी राजनगर विधानसभा द्वारा गोल मार्केट खजुराहों में चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पोहा चैपाल कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में राजनगर विधानसभा संगठन प्रभारी अजय मिश्रा रहे। अजय मिश्रा ने बताया कि पोहा चैपाल कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जनता से सीधा संवाद है एवं स्थानीय स्तर की समस्याओं का समाधान करना है। आम आदमी पार्टी द्वारा यह एक अनोखी पहल है। 

स्थानीय गोल मार्केट में आहुत पोहा चैपाल कार्यक्रम में श्री मिश्रा ने कहा कि इस समूचे क्षेत्र में बिजली के भारी भरकम बिल एक बहुत बड़ी समस्या है। गरीब व्यक्तियों के हजारों रुपए बिजली के बिल आना उनके लिए उस बिल को चुका पाना यह बड़ी चुनौती बनी हुई है। उन्होंने कहा कि बिजली के बढ़े हुए दाम सरकार को वापस लेने चाहिए और कम से कम न्यूनतम दरें प्रति यूनिट जारी करना चाहिए ताकि इस प्रदेश की जनता का कल्याण हो सके। विधानसभा प्रभारी अजय मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार की कमीशनबाजी के चक्कर में बिजली कंपनियों से सांठगांठ के कारण मध्यप्रदेश में बिजली के दाम ऊंचे स्तर पर है। 

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली सरकार बिजली खरीद कर उसको सस्ते दाम पर उपभोक्ताओं को मुहैया करा रही है तो मध्यप्रदेश में बिजली का अत्याधिक निर्माण होता है तब इनको बिजली के दाम कम करने में क्या कठिनाई हो रही है। श्री मिश्रा ने उपस्थित युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में स्वास्थ्य के क्षेत्र में किसानों एवं वृद्घावस्था पेंशन योजना के तहत दिल्ली सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। 

चौपाल कार्यक्रम में दिनेश गुप्ता, नीरज तिवारी, मोहित द्विवेदी, दिनेश शुक्ला, घनश्याम अनुरागी, डाक्टर राम मिलन नायक, मुकेश मिश्रा, विजय त्रिवेदी, सुरेंद्र तिवारी, हरगोविंद पाठक, गोविंदा, पप्पू अहिरवार, महेंद्र सेन, कालीचरण, मोतीलाल, बाबूलाल सेन, सुरेश पाल, नत्थू अहिरवार, रघुवर बुनकर, वृंदावन कुशवाहा, जयप्रकाश आदिवासी, रफीक खान आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें