< शादी समारोह से लौट रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तेज रफ्तार का कहर आज दमोह जिले के हटा में देखने मिला जहाँ एक ब"/>

शादी समारोह से लौट रही तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर

तेज रफ्तार का कहर आज दमोह जिले के हटा में देखने मिला जहाँ एक बाइक पर सवार पिता पुत्र और पुत्री को सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी जिसमे बाइक पर सवार दस वर्षीय बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिता की अस्पृल जाते वक्त मौत इस घटना में बेटी गंभीर रूप से घाल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल रिफर किया गया है ।

दमोह जिले के हटा में उस वक़्त अफरा तफरी मच गई जब एक मोटरसाइकिल पर सवार पिता पुत्र और उसकी बेटी जो एक शादी समारोह में सागर जिले के शाहगढ़ से आये थे वापस जाते वक्त, वहीं सामने से एक बारात लेकर लौट रही नूरी बस क्रमांक एम॰पी॰ 09 एफए 2026 एक शादी समारोह बारातियों को लेकर तेज रफ्तार से आई और बाइक पर सवार पिता पुत्र को जोरदार टक्कर मारी जिससे दोनों पिता पुत्र की मौत हो गई , दस वर्षीय विशाल अहीरवाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही पिता मलखान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया उसकी बेटी पूजा को गंभीर चोटें आई ।

जैसे ही यह घटना घटी वह पर बच्चे के परिजन पहुचे चीख पुकार मच गई हालात बिगड़ते देख देर न लगी स्थानीय ग्रामीणों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी हालात बिगड़ते देख बस में सवार दूल्हा दुल्हन अपनी जान बचाकर मौके से फरार हो गए साथ मे बारातियों का भी मौका पाकर नो दो ग्यारह हो लिये । गुस्साई भीड़ ने चका जाम कर दिया सूचना मिलते ही मौके पर इलाके के टी आई प्रदीप सोनी ने मोर्चा संभाला और लोगों को समझने की कोशिश की । बहरहाल इस इलाके में एक्सीडेन्ट से तीन दिन में छटवीं मौत है और जिस स्थान पे ये घटना घटी उससे 100 मीटर की दूरी पर कल भी एक हादसा हुआ था हटा नगर की यातायात विवस्था पटरी से उतर चुकी है आये दिन बे लगाम तेज रफ्तार से निकलने वाले वाहनों पर लगाम लगाने वाला कोई नही ।इलाके के लोगों में इस बात को लेकर काफी गुस्सा है ।

हटा के गाँधी वार्ड में एक दूसरे जिले के शाहगढ़ के सेमरखेड़ी निवासी मलखान अहिरवार का परिवार कुछ ही मिनटों पहले शादी का जश्न मनाकर वापस अपने घर जा रहा था । लेकिन चंद ही मिनटों में शादी के जश्न में आये परिवार के दो लोगों की मौत से  खुशियां मातम में तब्दील हो गई। पिता पुत्र इस दुनिया को अलविदा कह गए तो बेटी मौत और जिंदगी से जूझ रही है ।इस दरनाक हादसे से इलाके में मातम से छह गया परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है ।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें