< शैलेन्द्र पांडेय निर्विरोध चुने गये डीसीडीएफ संघ के सभापति Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में डीसीडीएफ में सभापति व उपसभापति का चुनाव बुधवार को शांत"/>

शैलेन्द्र पांडेय निर्विरोध चुने गये डीसीडीएफ संघ के सभापति

जनपद में डीसीडीएफ में सभापति व उपसभापति का चुनाव बुधवार को शांतिपूर्वक संपन्न हो हुआ। चुनाव में शैलेंद्र पांडेय को सभापति व जितेंद्र प्रताप सिंह को निर्विरोध उपसभापति चुन लिया गया। निर्वाचन अधिकारी ने दोनों जीते प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी। चुनाव के दौरान किसी तरह का व्यवधान न होने पाए इसके लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। भाजपा के बड़े नेता लगातार चुनाव में निगाह बनाए रहे।

मंगलवार को संचालकों का चुनाव हो जाने के बाद बुधवार को सभापति व उपसभापति का चुनाव होना था। जिसको लेकर सुबह से ही गहमा गहमी का माहौल देखने को मिला। सुबह 11 बजे तक लगभग तय हो गया था कि सभापति व उपसभापति निर्विरोध हो जाएंगे लेकिन नामांकन होने तक कयास लगाए जाते रहे। दोपहर 12 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल करना था लेकिन सभापति के लिए शैलेंद्र पांडेय व उप सभापति के लिए जितेंद्र प्रताप सिंह के अलावा किसी ने पर्चा दाखिल नहीं किया। जिसके चलते निर्वाचन अधिकारी सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार सिंह ने दोनों उम्मीदवारों को निर्विरोध विजयी घोषित कर दिया। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें