< विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

विधायक के खिलाफ प्रदर्शन कर इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन

बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति द्वारा अधीक्षण अभियन्ता एस.पी. श्रीवास्तव (सिविल) निर्माण मण्डल उ.प्र. जल निगम के साथ दुव्र्यावहार से क्षुब्ध अधिशाषी अभियन्ता संघ, सहायक अभियन्ता संघ, डिप्लोमा इंजीनियर संगठन व कर्मचारी महासंघ उ.प्र. जल निगम ने बुधवार को कमिश्नर कार्यालय में प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया। जिसमें सभी अधि. अभियन्ताओं, सहायक अभियन्ताओं एवं जूनियर इंजीनियरों ने सामूहिक स्थानानंतरण कराने की मांग की।

अधि.अभियन्ता संघ, सहायक अभियन्ता संघ और डिप्लोमा इंजीनियर संघ जल निगम द्वारा आज बुधवार को संयुक्त रूप से दिये गए ज्ञापन में कहा कि तिन्दवारी विधायक ब्रजेश कुमार प्रजापति ने कल मंगलवार को अधी. अभियन्ता एस.पी श्रीवास्तव निर्माण मंडल (सिविल) के कार्यालय में पहंुचकर पूर्व से प्रयोजित अपने समर्थको के साथ जबरन रूपये की माला पहनाकर फोटो खिचवाई और उनके साथ दुव्र्यवहार किया गया। ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि तिन्दवारी एवं जसपुरा क्षेत्र के कार्यो के सम्पादन में विधायक द्वारा अनावश्यक हस्ताक्षेप के कारण कार्यो के सम्पादन में कठिनाई आ रही है एवं असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है। जिससे हम सभी का सामूहिक स्थानानंतरण किया जाये। 

बताते चले कि कल विधायक बृजेश प्रजापति ने अधीक्षक अभियन्ता पर पाइप लाइन डालने के एवज में कमीशन खोरी का आरोप लगाया था। इस मसले को लेकर विधायक ने अधी. अभियन्ता के गले मे फूलों की मारा डाल दी और अपने आचरण में सुधार करने का निर्देश दिया था। 

इस बीच विधायक के द्वारा जानकारी दी गई है कि मंगलवार को जल निगम व जल संस्थान छापे मारने का असर दिखाई पड़ा। क्योंकि जसपुरा ब्लाक के काना खेड़ा गांव में जल निगम के एमडी पहुंचे और डाली जा रही पाइप लाइन का जायजा लिया। जिससे लगता है कि छापा मार कार्यवाही का असर दिखाई पड़ने लगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें