< ‘लव यू जिन्दगी’, यानि अपनी जिन्दगी से कैसे प्यार करें Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कई वर्षों बाद बांदा में लौट रहा है थिएटर युग

"/>

‘लव यू जिन्दगी’, यानि अपनी जिन्दगी से कैसे प्यार करें

कई वर्षों बाद बांदा में लौट रहा है थिएटर युग

ऐतिहासिक व सामाजिक नाटकों का होगा मंचन

मिनी मैराथन का भी होगा आयोजन

टीम इनोवेशन और सहयोगी संस्थाओं द्वारा शुरू हो रहा है ‘लव यू जिन्दगी’, यानि अपनी जिन्दगी से कैसे प्यार करें। आये दिन हम समाचारों में पढ़ते हैं कि अमुक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली तो किसी ने पुल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आखिर इन दुर्घटनाओं को रोका क्यों नहीं जा सकता? इन सब के लिए हम सभी को प्रयास करना होगा। इसी विषय पर एक नाटक का मंचन होगा, साथ ही बुन्देलों के गौरव लाला हरदौल के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक का भी मंचन बांदा की जनता के समक्ष होगा। दो दिनों का कार्यक्रम जिसे नाम दिया गया है, ‘लव यू जिन्दगी’। 28 अप्रैल को सायंकाल 7 बजे ‘हरदौल’ नाटक का मंचन किया जायेगा और 29 अप्रैल को सायंकाल 7 बजे ‘लव यू जिन्दगी’ नाटक का मंचन किया जायेगा। इसी के साथ अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए 29 अप्रैल को सुबह एक ‘मिनी मैराथन’ का भी आयोजन होगा।

इन सभी कार्यक्रम की विस्तृत रूपरेखा की चर्चा कल दिनांक 25 अप्रैल को कलेक्ट्रेट स्थित सभागार में की जायेगी। जिसमें जिला प्रशासन सहित टीम इनोवेशन के सदस्य, जिला उद्योग व्यापार मण्डल के सदस्य, रामेन्द्र शर्मा एवं मेजर मिथलेश पाण्डेय उपस्थित होंगे।

दिनांक 29 अप्रैल दिन रविवार को होने वाली ‘मिनी मैराथन’ के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरूआत हो गई है, जिसके लिए इच्छुक प्रतिभागी श्री मनोज जैन 9415144056, श्री रामेन्द्र शर्मा 9415143556 एवं श्री संजय निगम अकेला 9044413653 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें