< एसएसपी कार्यालय में बलात्कार पीड़िता ने आत्मदाह का किया प्रयास  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुन्देलखण्ड के झांसी मे एसएसपी कार्यालय में एक बलात्कार पीड़िता"/>

एसएसपी कार्यालय में बलात्कार पीड़िता ने आत्मदाह का किया प्रयास 

बुन्देलखण्ड के झांसी मे एसएसपी कार्यालय में एक बलात्कार पीड़िता ने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। समय रहते उसे बचा लिया गया। रेप पीड़िता ने पहले तो चैकी व थाने के चक्कर लगाए जब इंसाफ मिलता नहीं दिखा तो पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर जान देने का प्रयास किया। मामला झांसी जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवती ने मंगलवार को पुलिस कप्तान विनोद कुमार से मुलाकात की। जिसमें बताया गया कि पीड़िता का पति से किसी बात को लेकर मतभेद चल रहा है। इस कारण पीड़िता अपने मायके में ही रह रही है। इस बात का फायदा उठाकर क्षेत्र के एक युवक ने उसे नौकरी दिलाए जाने के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने रेप का विरोध किया तो आरोपी युवक ने महिला के बच्चे को जान से मार देने की धमकी दी। इस पर पीड़िता चुप रही है। पीड़िता की माने तो पिछले दिनों आरोपी युवक उसे अपने साथ मुंबई में काम दिलाए जाने की बात कहकर पानीपथ ले गया। जहां उसके साथ कई बार बंधक बनाकर बार रेप किया गया। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें