< सरकार किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर है : राजेश Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में भाजपा किसान मोर्चा (भाकिमो) के राष्ट्रीय मंत्री राजेश स"/>

सरकार किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर है : राजेश

जनपद में भाजपा किसान मोर्चा (भाकिमो) के राष्ट्रीय मंत्री राजेश सिंह सेंगर ने कहा है कि सरकार किसानों की समस्याओं को लेकर गंभीर है। जल्द ही समस्या का समाधान निकालने का प्रयास किया जा रहा है साथ ही खेती की लागत को कम करने के लिए विचार चल रहा है। जल्दी ही किसानों को उनकी उपज का मूल्य तय करने का अधिकार भी दिलाने की मांग की जाएगी।

सोमवार को लोक निर्माण भवन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए भाकिमों के राष्ट्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2022 तक किसानों की आय को दोगुना करने के लिए कहा है। इसके लिए कार्ययोजना बनाई जा रही है। किसानों की खुशहाली के लिए सरकार प्रयासरत है। जल्दी ही परिणाम भी सामने आ जाएंगे।

बुन्देलखण्ड में किसानों के सामने समस्याएं अधिक हैं जिसको देखते हुए मांग की गई है कि कृषि यंत्रों पर लगने वाला टैक्स माफ किया जाए। किसान महंगे कृषि यंत्र खरीद पाने की स्थिति में नहीं है। सरकार इन सभी समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द करेेगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें