< ओवरलोड मौरंग से लदे पांच वाहनों को किया सीज Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शनिवार को शहार के औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने"/>

ओवरलोड मौरंग से लदे पांच वाहनों को किया सीज

शनिवार को शहार के औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने छापेमारी की। मौके से ओवरलोड मौरंग लदे तीन डंपर एवं दो 14 चक्का ट्रकों को बरामद किया गया था। सभी वाहनों को सीज कर दिया गया साथ ही इनके मालिकों पर जुर्माना लगाया गया।

बताते चलें कि अवैध मौरंग के भंडार होने की शिकायत मिलने पर सीओ संदीप वर्मा ने औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार को दबिश दी थी। उन्हें वहां पांच वाहन जिनमें 12 चक्का तीन डंपर एवं दो ट्रकों में मौरंग ओवरलोड मिली थी। पुलिस को देखकर पांचों वाहनों के चालक छोड़कर वहां से भाग गए थे। फौरी कार्यवाही करते हुए सीओ ने एआरटीओ एवं खनिज अधिकारी को मौके पर बुलाया था। 

देर रात मौके पर पहुंचे एआरटीओ धनवीर सिंह व खनिज अधिकारी ने वाहनों का निरीक्षण किया तथा वाहनों में लदी मौरंग को अवैध माना। वाहनों पर कोई रायल्टी प्रपत्र नहीं थे। विभागीय के अधिकारियों ने अपने अपने स्तर से वाहनों पर अंकित नंबरों से मालिकों के नाम खोज निकाल कर उनके विरुद्ध कार्यवाही की। 

एआरटीओ धनवीर सिंह ने बताया कि ओवरलोड के लिए अलग अलग वाहनों पर अलग अलग जुर्माना किया गया है। कुल मिलाकर पांचों वाहनों पर एक लाख 60 हजार के लगभग जुर्माना लगाया गया है।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें