< नगर में प्रमुख पच्चीस स्थानों पर खुलेंगे प्याऊ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भीषण गर्मी में रास्ते में आने-जाने वाले राहगीरों को पानी की परेश"/>

नगर में प्रमुख पच्चीस स्थानों पर खुलेंगे प्याऊ

भीषण गर्मी में रास्ते में आने-जाने वाले राहगीरों को पानी की परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए नगरपालिका शहर के प्रमुख पच्चीस स्थानों पर अस्थाई प्याऊ खुलवाएगी। पालिका द्वारा इसके टेंडर बुधवार को खोले जाएंगे। सबसे पहले भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर प्याऊ खुलेंगे। इसके लिए नगरपालिका ने तैयारी शुरू कर दी है। तेज गर्मी में राहगीरों के हलक तर करने के लिए ठंडे पानी की आवश्यकता पड़ती है। हर कोई गर्मी में पानी की तलाश करता नजर आता है। 

लोगों को किसी तरह की परेशानी न होने पाए इसके लिए नगरपालिका ने शहर के शहीद भगत सिंह चैराहा, रेलवे स्टेशन, कोंच स्टैंड, कालपी स्टैंड, जिला परिषद तिराहा, कलेक्ट्रेट, आंबेडकर चैराहा सहित कुल पच्चीस स्थानों पर अस्थाई प्याऊ की स्थापना कराने का निर्णय लिया है। टेंडर होने हैं, इसके बाद पौशाला लगाने का कार्य शुरू होगा। 

अधिशासी अधिकारी रावेन्द्र कुमार का कहना है कि पहले उन स्थानों पर पौशाला खोली जानी है जहां पर भीड़ अधिक रहती है। आवागमन अधिक लोगों का रहता है। इसके बाद अन्य प्रमुख स्थानों पर पौशाला खुलेंगे। जरूरत पड़ने पर इससे भी अधिक पौशाला खुलवाए जा सकते हैं। गर्मी में किसी को पानी के लिए परेशान न होना पड़े इसके लिए समुचित प्रबंध किए जा रहे हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें