< शराब की लत ने ले ली शिक्षक की जान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आग में झुलसकर हुई मौत

पुत्र ने लगाया शराब वि"/>

शराब की लत ने ले ली शिक्षक की जान

आग में झुलसकर हुई मौत

पुत्र ने लगाया शराब विक्रेता पर आरोप

शराब की लत कभी कभी हस्ता खेलता परिवार उजाड़ देता है और तो और अगर शराब की लत पड़ जाए तो जान से भी हाथ धोना पड़ता है जी हां ऐसा ही कुछ हुआ दमोह जिले के नोहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हिनोती ठेंगा पटी गांव में जहा कल देर शाम एक शिक्षक के घर मे आग लगने से शिक्षक झुलस गया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं परिजन ने गाँव मे अवैध रूप से बेचने वाले शराब दुकानदार पर गंभीर आरोप लगाये।

दमोह जिले के नोहटा के हिनोती ठेंगा पटी गाँव के पास ही प्राथमिक शाला बमुरिया में पदस्थ शिक्षक गोरेलाल मेहरा की लाश आज इनके परिजन के सामने रखी है परिवार के लोगों का भी मानना है कि वो शराब के नशे के  आदी थे लेकिन कल तक स्कूल में बच्चों को पढ़ने वाला शिक्षक आज शराब की लत की वजह से आग की भेंट चढ़ गया। दरअसल गोरेलाल मेहरा शराब के साथ साथ बीड़ी पीने के भी बहुत आदी थे बताया जा रहा है कि पास की ही गुमटी से शराब पीकर आये और घर मे अकेले थे तभी आग लगी गई। संभावना जताई जा रही है कि बीड़ी से आग कमरे में फैल सकती है तभी आग ने भीषण रूप लिया होगा जब तक स्थानीय लोग आग बुझाने पहुचते तब तक शिक्षक का शरीर आग से काफी जल गया था जिससे तत्काल ही जिला अस्पताल लाया गया जहा इलाज के दौरान शिक्षक की मौत हो गई। वही परिजन का आरोप है कि मेरे पिता को गाँव मे ही अवैध रूप से बिकने वाली शराब दुकानदार ने ज्यादा शराब पिला दी जिससे वो अपना होश गवा बैठे और ये हादसा हो गया।

पुलिस ने शव का पंचनामा कार्यवाही कर शव परीक्षण को भेज दिया है मामले की जांच की जा रही है। जहाँ तक गाँव मे अवैध शराब की बिक्री का मामला है तो चौकी प्रभारी भी मानते है कि जिले में शराब वैध भी बिकती है और अवैध रूप से भी समय समय पर कार्यवाही होती है बहरहाल शराब का आदी होना हर ऐतवार से गलत है। और इस घटना से लोगों को सबक लेने की जरूरत है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें