< एक ही रात में तीन गांवों में चोरी, आधा दर्जन घरों मे चोरी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद  के कदौरा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों का सिलसिला रु"/>

एक ही रात में तीन गांवों में चोरी, आधा दर्जन घरों मे चोरी

जनपद  के कदौरा थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की रात चोरों ने अलग-अलग तीन गांवों में आधा दर्जन घरों में हाथ साफ कर दिया। शातिर चोरो ने तीना गांवों से लाखों का माल पार कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर जल्द पर्दाफाश का दावा किया। 

ग्राम सजेहरा के कोटेदार रामगोपाल पुत्र कल्लू पाल के घर रविवार रात चोर घुस गए। कोटा की दुकान से चोर 3500 रुपये की नकदी, कोटा के कागजात आदि सामान चोरी कर ले गए। इसी गांव के प्रहलाद पाल के घर की कुंडी काटकर चोर भीतर दाखिल हो गए। कमरे में रखी सेफ का लाकर खोलकर चोर मंगल सूत्र, जंजीर, चूड़ी, हार, तथा सोने की अंगूठी और 200 ग्राम चांदी के साथ 30 हजार रुपये नकद पार कर ले गए।

वहीं बढ़ती चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत के साथ रोष भी व्याप्त है। एक ओर जहां पुलिस को चुनौती मिल रही है, वहीं दूसरी ओर रात्रि गश्ती के दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें