< दुष्कर्मियों को फांसी की मांग को लेकर युवकों ने निकाला कैंडल मार्च Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

दुष्कर्मियों को फांसी की मांग को लेकर युवकों ने निकाला कैंडल मार्च

देश व प्रदेश में हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर नगर के लोगों में आक्रोश व्याप्त हो रहा है। दुष्कर्मियों को फांसी की मांग को लेकर नगर में नवयुवकों ने कैंडल मार्च निकाला।

सोमवार की देर शाम मुख्यालय के कालपी चैरहा में नवयुवक एकत्रित हुए और देश व प्रदेश में हो रहीं दुष्कर्म की घटनाओं की निन्दा की। बिहार सासाराम के आरोपी मेराज आलम को फांसी दो, समाज में दुष्कर्मी का कोई स्थान नहीं लिखी तख्तियों को युवक हाथों में लेकर कालपी चैराहा से शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए कैंडल जुलूस निकाला। जुलूस में पुष्पेंद्र श्रीवास, जिगराम सिद्दकी, सपा छात्रसभा के अध्यक्ष बीटू यादव, कांग्रेस लोकसभा प्रभारी बालजी पांडेय, सईद उमर, सभासद हसन खान गोलू, सुनील वर्मा, सद्दाम खान, नफीस अहमद आदि सैकड़ों युवकों ने दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग करते हुए हाथों में जलती कैंडल को लेकर शहर में पैदल मार्च किया। जुलूस को देखने के लिए लोग घरों से निकल पड़े।

दुष्कर्मियों को फांसी देने की मांग को लेकर लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। चारो ओर केवल यही आवाज आ रही थी की अब बस केवल दुष्कर्मियों को फांसी दो ताकि आगे की घटनाओं में लगाम लग सके। देश व प्रदेश में इन दिनों दुष्कर्म व अन्य संगीन अपराधों का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ा है। जिसकों लेकर लोगों में आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। जुलूस के दौरान मुख्य मार्गों में जाम की स्थिति पैदा हो गई। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें