< रोटी कपड़ा बैक के वार्षिकोत्सव की रूपरेखा तैयार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद के एक निजी गेस्ट हाउस में गुलशन वेलफेयर सोसायटी द्वारा धर्"/>

रोटी कपड़ा बैक के वार्षिकोत्सव की रूपरेखा तैयार

जनपद के एक निजी गेस्ट हाउस में गुलशन वेलफेयर सोसायटी द्वारा धर्मार्थ रोटी कपड़ा बैंक के वार्षिकोत्सव की रूपरेखा तैयार की गयी। सोसायटी की डायरेक्टर डाॅ. श्रेया ने बताया कि सोसायटी का मुख्य कार्य गरीबों को रोटी कपड़ा मुहैया करना हैं। जो संस्था के सदस्यों के सहयोग से संचालित हो रहा है। 

रविवार को रायबरेली अपर जिलाधिकारी राजेश कुमार प्रजापति की मौजूदगी में गुलशन वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में रोटी कपड़ा बैंक के पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें समाजसेवी व पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलराम दादी ने कहा कि रोटी कपड़ा बैंक जनपद के गरीब व असहाय पुरूष व महिलाओं के लिए बहुत लाभकारी सिद्ध हो रहा है। इसको देखते हुए संस्था को पूरे जनपद में फैलाने की जरूरत महसूस हो रही है। इस संस्था में नव युवकों व सम्मानित बुजुर्गों को जोड़ने का सुझाव भी दिया गया। 

वहीं हास्य कवि पंडित दिनेश दुबे ने कहा कि सोसायटी की सचिव डा. श्रेया का यह धर्मार्थ कार्य बहुत ही सराहनीय है। उनके द्वारा जनपद में विभिन्न कार्य जैसे छह दिवसीय जन्माष्टमी का आयोजन, नमामि यमुने, रिद्म एकेडमी आदि का सफल संचालन किया जा रहा है। उनकी मेहनत से ही जनपद के बच्चों को सम्मान लोकभवन उत्तर प्रदेश में महामहिम राज्यपाल द्वारा प्राप्त हो सका है। वही 25 अप्रैल को होने वाले रोटी कपड़ा बैंक के स्थापना दिवस व रिद्म एकेडमी के वार्षिकोत्सव के लिए रूपरेखा तैयार की गई। 

इस मौके पर भगवानदास दीक्षित, पूर्व बीडीओ आरएन प्रजापति, पूर्व प्रधान रामपाल, देवनरायण सोनी, अकबर अली आदि मौजूद रहे।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें