< 28 अप्रैल को सागर आयेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

28 अप्रैल को सागर आयेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द

डाॅ. हरीसिंह गौर केन्द्रीय विश्वविद्यालय के 27वें दीक्षान्त समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द 28 अप्रैल को सागर आएंगे। उनके आगमान की सहमति राष्ट्रपति भवन से प्राप्त हो चुकी है, वह अपने निर्धारित समय में विश्वविद्यालय आयेंगे। राष्ट्रपति महोदय के भव्य स्वागत एवं दीक्षान्त समारोह के आयोजन के लिए विश्वविद्यालय द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गयी है।

डॉ. हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय में लगभग 45 वर्षों के बाद दीक्षान्त समारोह का आयोजन किया जा रहा है। विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि अब हर साल दीक्षान्त समारोह का आयोजन किया जाता रहेगा। 

28 अप्रैल को होने वाले दीक्षान्त समारोह के बारे में प्रो. जेडी शर्मा ने बताया कि इस समारोह में शामिल होने के लिए विद्यार्थियों से ऑनलाइन आवेदन मंगाए जा रहे हैं। प्रो. जेडी शर्मा के मुताबिक ऑनलाइन आवेदन की अन्तिम तिथि 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है, ताकि बुन्देलखंड के दूरदराज के विद्यार्थियों को भी इसका लाभ मिल सके। इच्छुक विद्यार्थी विश्वविद्यालय की साइट पर 20 अप्रैल 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें