< सड़क की जांच हेतु सांसद ने लिखी चिट्ठी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पीडब्ल्यूडी विभाग चित्रकूट के भ्रष्टाचार की बर्बर क"/>

सड़क की जांच हेतु सांसद ने लिखी चिट्ठी

पीडब्ल्यूडी विभाग चित्रकूट के भ्रष्टाचार की बर्बर कहानी है। इनके निर्माण कार्यों की जांच हेतु सांसद भैरों प्रसाद मिश्र ने भी उत्तर प्रदेश सरकार को चिट्ठी लिखकर अवगत कराया था। परंतु इस कहानी का तोड़ निकल ही नहीं रहा। उल्टे सुर्खियां अधिकारियों के बीच से तेज हैं कि पीडब्ल्यूडी पर कोई कार्यवाही नहीं हो सकती।

गौरतलब है कि जिला मुख्यालय के बेड़ी पुलिया से सीतापुर तक संपर्क मार्ग सपा शासनकाल से ही निर्माणाधीन है एवं भाजपा शासनकाल में मुख्यमंत्री के आगमन पर आनन फानन एक तरफ डामरीकरण किया गया। 

रातों रात के करिश्माई काम में बड़े घपले की ओर अंदेशा जताया जा रहा है। इस पर भाजपा नेताओ ने भी अंदेशा जताया है। भाजपा नेता राजीव श्रीवास्तव एवं अश्वनी अवस्थी ने चक भूपत का पुरवा में सड़क निर्माण कार्य में जांच की मांग जिलाधिकारी से की थी। जिसमें एसडीएम सदर द्वारा जांच आख्या में गड़बड़ी पाए जाने की पुष्टि हुई थी। किन्तु इसके बाद भी काम शुरू करने की कोशिश की गई और अब सुनने में आ रहा है कि जांच-पड़ताल के बावजूद भी कोई कार्यवाही सुनिश्चित नहीं हो पा रही है।

ऐसे अन्यान्य मामले हैं , जिनमें गहन समीक्षा द्वारा ही भ्रष्टाचार का अंत किया जा सकता है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें