< एचटी लाइन टूटने से 13 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद के तहसील क्षेत्र ग्राम रजपुरा में एचटी लाइन का तार टूटने से"/>

एचटी लाइन टूटने से 13 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख

जनपद के तहसील क्षेत्र ग्राम रजपुरा में एचटी लाइन का तार टूटने से करीब 13 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। इसके बाद किसानों ने सड़क पर जाम लगा दिया। किसानों की मांग थी कि उन्हें मुआवजा दिलाया जाए और जर्जर तारों को बदलवाया जाए। किसानों के देर तक प्रदर्शन के बाद शाम विधायक के आश्वासन के बाद जाम खुल सका। दरअसल थाना क्षेत्र के ग्राम रजपुरा में जर्जर हो चुके हाईटेंशन लाइन का तार टूट गया और खेत में गिरने से खड़ी गेहूं की फसल में आग लग गई। 

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। खेतों में धुआं देख गांव लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी और किसान खुद भी आग बुझाने पहुंच गए। इसमें बृजबिहारी पुत्र शिवकुमार की आठ बीघा, आदित्य भूषण पुत्र रामऔतार की 4 बीघा, रवींद्र पुत्र श्यामप्रकाश की एक बीघा गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई। आग बुझाने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड व किसानों ने करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया।
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें