< दूसरे दिन भी फ्लाप रहा लोक कल्याण मेला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद में प्रदेश सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकारी योजनाओं की"/>

दूसरे दिन भी फ्लाप रहा लोक कल्याण मेला

जनपद में प्रदेश सरकार का एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए आयोजित किया गया लोक कल्याण मेला के दूसरे दिन भी  फ्लाप साबित हुआ। मेले की हालत यह रही की किसानों व लाभार्थियों के बैठने के लिए डाली गई अधिकांश कुर्सियां खाली पड़ी रहीं और अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा। 

शहर के जीआईसी के हाल में आयोजित लोक कल्याण मेले के दूसरे दिन अव्यवस्थाओं का बोलबाला रहा और हाल में पड़ी सैकड़ों कुर्सियों में से चंद कुर्सियां ही भरी दिखीं। इसमें एसडीएम शिवप्रकाश अग्रवाल ने लोगों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी। भ्रमण कर विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गए स्टालों का निरीक्षण किया। बीडीओ गजेंद्र प्रसाद सिंह ने विकास विभाग की योजनाओं की जानकारी दी। हमीरपुर से आए ग्रुप ने कठपुतली के माध्यम से घर में शौचालय बनवाने संबंधी नाटक प्रस्तुत किया। श्याम जादूगर ने अपनी जादू कला का प्रदर्शन कर लोगों को आश्चर्य चकित कर दिया। 

इस मेले में मंगलवार को क्षेत्र से रामकुमार, बरदानी सहित दर्जनों दिव्यांग योजनाओं की जानकारी लेने के लिए आए, लेकिन विभागीय स्टाल लगा न होने से उन्हें मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें