< मुख्यालय में 13 को आयेगें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद मुख्यालय में मुख्यमंत्री योगी का दौरा 13 अप्रैल को होना है ज"/>

मुख्यालय में 13 को आयेगें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जनपद मुख्यालय में मुख्यमंत्री योगी का दौरा 13 अप्रैल को होना है जिसके लिए प्रशासन के कमर कस ली है। राजकीय इंटर काॅलेज मैदान पर भव्य पंडाल का निर्माण कराया जा रहा है। इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल तक जाने वाली सड़कों और पुलियों का पुनर्निर्माण कार्य शुरू हो गया है। शेष व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों की गाड़ियां दौड़ने लगी हैं ताकि हर तैयारी बेहतर तरीके से कराई जा सके ताकि दौरे के दौरान किसी तरह की खामी न रह पाये।

बड़ी संख्या में कर्मचारी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं। बेरीकेडिंग बनाने का काम भी मैदान के अंदर होने लगा है। बीएसए कार्यालय की तरफ से राजकीय इंटर कालेज तक जाने वाली सड़क और पुलिया को भी बनवाया जा रहा है ताकि किसी तरह की कोर कसर बाकी न रहे। अधिकारी कार्यक्रम स्थल की तैयारियों पर पूरी निगाह रखे हुए हैं।

वहीं सीएम के कार्यक्रम को लेकर नगर पालिका भी उसी क्षेत्र में सक्रिय है, जहां से होकर काफिला गुजर सकता है। राजेन्द्र नगर मुख्य मार्ग पर सुबह से ही नगर पालिका की गाड़ियां और कर्मचारी लग जाते हैं। हर गली और सड़क किनारे बनी नालियां साफ कराई जा रही हैं। उससे निकली गंदगी को हटाकर वहां चूने का छिड़काव किया जा रहा है। हालांकि मोहल्ले के लोग इस बात से खुश हैं कि कम से कम बजबजाती नालियों और कूड़े के ढेर से छुटकारा तो मिल रहा है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें