< बेटे ने पिता को गोलियों से भूना, राइफल से किया 4 फायर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद के पटेल नगर में एक नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट "/>

बेटे ने पिता को गोलियों से भूना, राइफल से किया 4 फायर

जनपद के पटेल नगर में एक नाबालिग बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया। पटेल नगर निवासी कैलाश यादव (45) एट थाना क्षेत्र के ग्राम सेवढ़ी के मूल निवासी थे, वह जनपद के एट में लेखपाल थे। उरई में पत्नी व दो बेटों के साथ वह रहते थे। 

पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक कैलाश यादव का 17 साल का छोटा बेटा 12 वीं का छात्र है। उनका छोटा बेटा दो दिन पहले नयी बाइक खरीदकर लाया। माता-पिता के बार-बार पूछने पर भी वह यह नहीं बता रहा था कि पैसे कहां से लाया और किसने उसे बाइक लिवायी है। मंगलवार सुबह कैलाश की पत्नी ने इसी बात पर फिर डांटा तो वह मां से झगड़ा करने लगा यह देखकर कैलाश के उस डाटा जिससे पुत्र कैलाश से भी भिड़ गया।

बात इतनी अधिक बढ़ गयी की कैलाश ने बेटे को डारवाने के लिये लोहे का सब्बल उठाया जिसे देखकर उनका बेटा कमरे में टंगी पिता की लाइसेंसी राइफल ले आया और उन पर दो गोलियां दाग दीं। पहली गोली दीवार पर लगी और दूसरी कैलाश के चेहरे पर लगी। गोली की आवाज पर बड़ा बेटा आया तो छोटे ने उस पर भी राइफल तान दी। इस बीच कैलाश को उठता देख बेटे ने उनके सीने पर दो और गोलियां दाग दीं। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। 

यह देख उनकी पत्नी बेसुध होकर गिर पड़ीं। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े तो बेटा राइफल फेंककर भाग निकला। लोगों की सूचना पर डायल 100 के सिपाही पहुंचे और कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सीओ और कोतवाल भी मौके पर पहुंचे। एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें