< खतरे में बांग्लादेशी टीम,भावनाओं पर काबू रखने की कसम ली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के खिला"/>

खतरे में बांग्लादेशी टीम,भावनाओं पर काबू रखने की कसम ली

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने श्रीलंका के खिलाफ निदहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज मैच में जीत के बाद अपनी भावनाओं पर काबू रखने की कसम खाई। उन्होंने कहा कि आगे इस तरह की घटनाओ को नही होने देंगे। मैच के दौरान दोनो टीमो के खिलाड़ी आपस मे भिड़ गए थे। दोनो टीमो के लिए यह मैच सेमीफाइनल जैसा था, जिसमे बांग्लादेश ने श्रीलंका को दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

प्रेमदासा स्टेडियम में यह घटना आखिरी ओवर मे घटी जब श्रीलंका को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे। मैदानी अंपायरों ने लगातार दूसरी शॉर्ट पिच गेंद को नो बॉल नही दिया। अंपायरो के फैसले से खफा शाकिब पवेलियन से उतरकर सीमा रेखा के पास पहुंच गए और उन्होंने अपने बल्लेबाजो को वापस लौटने का इशारा किया, लेकिन बाद मे उन्होने अपना फैसला बदल दिया और बांग्लादेश ने शानदार जीत दर्ज की। शाकिब ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन मे कहा, ‘मैं उन्हें वापस नही बुला रहा था। मैं उन्हे खेलते रहने के लिए कह रहा था। आप इसे दोनो तरह से ले सकते है। यह इस पर निर्भर करता है कि आप इसे किस तरह से देखते हो।

बांग्लादेश के खिलाड़ियो का जीत के बाद जश्न मनाने का तरीका भी अच्छा नही था। उनके ड्रेसिंग रूम मे कांच से बना दरवाजा टूटा पाया गया। बांग्लादेश टीम प्रबंधन ने आरोपो पर जवाब नही दिया। लेकिन पता चला है कि उन्होने नुकसान की भरपाई करने की पेशकश की है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें