< व्यापारियों ने गल्लामण्डी में किया प्रदर्शन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News व्यापारियों ने गुरुवार को अपना सारा कामकाज ठप कर पुल"/>

व्यापारियों ने गल्लामण्डी में किया प्रदर्शन

व्यापारियों ने गुरुवार को अपना सारा कामकाज ठप कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया साथ ही मण्डी स्थल अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन किया।

गौरतलब है कि 14 दिन पहले कस्बे के एक व्यापारी के साथ झाँसी मार्ग में लूट-पाट हुई थी। जिसका खुलासा अभी तक नही हुआ। इसी बात से नाराज व्यपारियों ने कल मण्डी स्थल पर प्रदर्शन कर लूट काण्ड के खुलासे की मांग की। उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने बताया कि बीते 8 फरवरी को कमीशन एजेंट सचिन अग्रवाल, राम जी बुधौलिया और शैलेन्द्र अग्रवाल झांसी से लौट रहे थे। तभी थाना मझगवां के गिरवर गांव के पास बदमाशों में कार के पहिये के पंचर कर दिया। बदमाशों ने व्यापारियों को घेरकर मारपीट कर दी और लूटपाट की। घटना की रिपोर्ट व्यापारियों ने थाने में अंकित कराई थी। 14 दिन बीत गए लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। व्यापारियों का आक्रोश बढ़ गया और शीघ्र ही लुटेरे पकड़ने की मांग की।

खुलासा न होने पर गुरुवार को गल्ला मंडी के कमीशन एजेन्टों ने व्यापार ठप करते हुए अनिश्चितकालीन धरना पर बैठ गए। गल्ला संघ के नगराध्यक्ष काशी प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उसके पूर्व में भी पीयूष ट्रेडर्स एवं पूनम उद्योग से 40-40 बोरा तिली चोरों ने पार कर दी थी। लेकिन पुलिस की उदासीनता के चलते चोर पकड़े नहीं गए। व्यापारियों ने कहा कि जब तक चोर नहीं पकड़े जाएंगे तब तक गल्ला मंडी बंद रहेगी।

इस मौके पर प्रमोद बजाज, संदीप अग्रवाल, मुरलीधर राजपूत, बृज गोपाल, जगदीश चन्द्र गुप्ता, रामकुमार, चंद्र करन मौजूद रहे।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें